Nikki is boring than abhinav🥳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Nikki is boring than abhinav🥳
Originally posted by: Ashhima3
Why is Rakhi butting in every conversation?
Aaj uska koi angle nahi hai ,shuru main bhulne ki baat kar di , ab apne group ko defence chal raha hai
Details plzz interested in his oneliners😂
It's a good thing that Rahul agreed with Aly to save Arshi over Nikki.
Ally Goni pe sawaal 👍🏼👍🏼 peeche se khelta banda....bas badi badi baatein
Or Rahul agar tum bhag ke bhi meet skte ho toh jeet ke dikhaao🤣🤣
Rahul nalley pilley Ko Sallu aaj indirectly uski dustbin mein kis layer pe jagah hai woh dikha Raha hai
Originally posted by: TrickyMind
Caller ne dil jeet liya - Nikki aap boring kam entertaining ho gaye ho.. abhinav se zyada boring ho gaye ho 🤣
Best caller of the week so far IMO!
Salman keeh raha hai Hindustan ki corner se fans call kaar rahe hai
Nikki -yeeh saab jaan ki laye gayee hai 🤪🤪
Mast episode hai...aaj bashing nai hui toh kya popat toh bohat hua