Wtf, is this a joke? Nikki ki itni ghatiya harkat ko joke mein okay kiya ka raha hain? What nonsense!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Wtf, is this a joke? Nikki ki itni ghatiya harkat ko joke mein okay kiya ka raha hain? What nonsense!
Why is Rakhi butting in every conversation?
Previous call and this call. 🤣🤣🤣
bhai she was not sidekick shuru m tab bhi pass milta araha h issyOriginally posted by: Kinginthenorth9
Jo free pass Pahira ko mila tha Sid ke sidekick banne ka after mid season finale yeh woh waala free pass hai 😂😂
It’s called sidekick pass 😂🤣
Kya mast bajayi video caller ne nikki ki
Aap abhinav se bhi zyada boring ho gayi hain🥳
Aaj Rubina Ka din hai
No doubt she got dressed up so nicely today
Beauty blender pe bhi itna jhagda kiya
Aisa din (wkv)baar baar thodi aata hn😆
Caller ne dil jeet liya - Nikki aap boring kam entertaining ho gaye ho.. abhinav se zyada boring ho gaye ho 🤣
Yeh diya salman ne nikki ko, ki agar aap yeh season underwear pe jeet gayi, toh jeet lo!
Ufff Nikki ki kya mast bezzati hui hai aaj 🤣. Chamchi, boring, badtameez aur tharki jo undergarments se obsessed hai.
Rahul: mujhe haqq hai lights off ke baad 😆
Bhagoda ko embarrass krdia Uske hi fan be aesi batein bol ke🤣🤣
Rahul ki ghatya batein bhi dikhaoo yaha