Ani ke humshakal ko DM karna padega uske baare mein👍🏼Originally posted by: Scarlett_15
Dil pe kaboo aur muh pe lagaam to samajh aata hai par apni aankhon Ka aur facial expressions Ka kya karta👍🏼
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Ani ke humshakal ko DM karna padega uske baare mein👍🏼Originally posted by: Scarlett_15
Dil pe kaboo aur muh pe lagaam to samajh aata hai par apni aankhon Ka aur facial expressions Ka kya karta👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Log sachme BB ke peechhe Paagal hain🤪 Why is the trp low then 🤪
Sirf Rudi ke peeche pagal, isliye trp kam hai😒
Phir baith rote hue🤣
nark nehi jana tha mereko🤣Originally posted by: Siddiquie
accha hua nahi dekha,hum hi nahi dekh paye,mummy se chup chupke dekha jitna bhi dekha😭
But abhi ani aur tum logoke chakkar mai phass gayi
maine GOT dekha nehi toh tu tension matt le👍🏼
But heard the ganda things about it😊
Munnu mujhe bohot hurt kiye inlogo ne..😡
Mere rishte Ka mazakh banakar Rakh diye ye paapi logon ne😭
kyun puchegi?!!Originally posted by: ..RiMi..
Yes😈 I want Bondi to ask him ki shaadi vaale din kiske liye itna decoration hua tha? 😎
Woh toh khudke liye samajh ke khush ho chuki hai👍🏼
🤣
Toh kya chahiye? Ek badam wale roshogulle ki 8 handiyan? 😳
Tumlog se Kuch Nahi Chahiye..Aaj waise bhi mujhe bohot dukh diye ho..Thank you!
Uss time pe ulta scene hoga🤣🤣
Imagine ani kone mein bitha hoga chupke..aur bon tod phod kar rahi hogi🤪🤣🤣
Us din Bon ka sath HALDI nahi degi, MIRCHI degi🤣
Originally posted by: Siddiquie
Ani ke humshakal ko DM karna padega uske baare mein👍🏼
Tumlog tension mat lo main wo kaam kardungi
Uss time pe ulta scene hoga🤣🤣
Imagine ani kone mein bitha hoga chupke..aur bon tod phod kar rahi hogi🤪🤣🤣
I would love to see that 😍
*Le pati babu :
