Originally posted by: MafiaQueen17
Muje laga ye VR mansion me ja rahi he 🤓🤔🤣
Yaar gareebo naya set le aao 🤣
Woh Vihaan ka tabela hi use kar lete
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: MafiaQueen17
Muje laga ye VR mansion me ja rahi he 🤓🤔🤣
Yaar gareebo naya set le aao 🤣
Woh Vihaan ka tabela hi use kar lete
Originally posted by: merryyura
Waise aaj jab vansh ne riddhima k tummy pe kiss kiya meko laga riddhima is already pregnant and yeh baat sirf woh dono jante hain and audiences ke samne reveal nahi kiya ☺️🤪🤣
For a split second, I felt the same. Yeh toh pregnant bhi nahi hain aur abhi se belly pe kiss?
Ye Raaj par parda daal Raha hai ya Raaj se parda uddha Raha hai 🤣pehle locket lekar as Gaya ab car🤣
Ye tha!😏 I thought kissing on bare belly ☺️🥺😂
Kaash mil jaye...☺️
Originally posted by: merryyura
Kiska budhapa? Kabir ka?🤣
Sahi pakde he 🤣
Yaar ek kiss toh banta tha yahan pe ☺️
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ig stories ka chakkar h dkh k aao🤣
Nahi dekhna!! Personal life hai yaar..bekaar ki cheezon pei faltu time waste karke kya fayda hoga?
For a split second, I felt the same. Yeh toh pregnant bhi nahi hain aur abhi se belly pe kiss?
Are Cvs hinting us that Riddhima is gonna be preggy soon?😳☺️🤪🤪
Same🤣🤣
Waise Vansh ki beard proper aa gyi ab toh