Good morning RiMi 🤗
Uthte hi tumhara vm dekha aur mera din mast shuru hua
🤗ty Akshu😳
Mai kal bas audio nikaalne gayi thi.
3 ghante tak VM banaane me lagg gayi👍🏼 Mera kuchh nai ho sakta 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Good morning RiMi 🤗
Uthte hi tumhara vm dekha aur mera din mast shuru hua
🤗ty Akshu😳
Mai kal bas audio nikaalne gayi thi.
3 ghante tak VM banaane me lagg gayi👍🏼 Mera kuchh nai ho sakta 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Tu theek hai na abhi?
Arre mai 25th AT celebration ke liye Ani ke edits bana rhi hu 🤪
Ye jaldi khatam karo sab log 🤣
Yups!!! I am super duper ok now⭐️
Special wale edits bhi hai kya kuch😊
Me waiting
Yups!!! I am super duper ok now⭐️
Special wale edits bhi hai kya kuch😊
Me waiting
Good good 🤗 I missed you yesterday 😭 Maine caps post kiye hain PG me dekh😳
Special edits... 😳 😊 Kuchh idea hai toh dabba me batao🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Maine ek edit Asfi ko bheja i wanted to post here abhi se 🤪 omg ...I am thinking GIFs bhi banati hu.. VM bhi bana du kya 🤣
Mujhe bhi chaiye woh edit asfi wala🤣🤪
Tu break laga😆
Pata chale short film bhi bana de👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Good good 🤗 I missed you yesterday 😭 Maine caps post kiye hain PG me dekh😳
Special edits... 😳 😊 Kuchh idea hai toh dabba me batao🤪
Meine bhi miss kiya AT ko🤗
Haa.. abhi jake dekhti hoon😳
Special edits ke liye jara memory refresh karna padega..🤣
Originally posted by: Siddiquie
areeee my sundariBohot pyaari ho aap❤️
Aww Isra... Thanks 🤗
I wish I could see you too... I saw ur comment there...
mujhe dekhna hai😳,dekhti hoon agar koi acchi pic mili toh dp mein daalongi 😆Aww Isra... Thanks 🤗
I wish I could see you too... I saw ur comment there...
Pehle ke kuch episodes dekhte dekhte Anirudh ka ek khaas dialogue mila hai mujhe, I think that would be apt for 25 AT!
Which would Perfectly describe what Anirudh Roy Choudhury wanted to do❤️
Originally posted by: ..RiMi..
🤗ty Akshu😳
Mai kal bas audio nikaalne gayi thi.
3 ghante tak VM banaane me lagg gayi👍🏼 Mera kuchh nai ho sakta 🤣
Tune itni mehnat ki hai 🤗
Tere vm ke pagalpan mei hum bhi ghum ho jate hai.. Rimi... I swear those scenes fit so well with the lyrics ki kya batau mai ❤️ Mai bas wait kar rahi hu ki kab woh gana phir se bajega but this time without dialogue aur mei download Kar lu usko
Originally posted by: Siddiquie
mujhe dekhna hai😳,dekhti hoon agar koi acchi pic mili toh dp mein daalongi 😆
Thik hai 😆