Rakhi is behaving very stupid. All her likability is going for a toss!
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Rakhi is behaving very stupid. All her likability is going for a toss!
Arshi Sonali RV k beech serious discussion- muje captain banna hai
Bhagoda tu nahi banega kabhi captain kuch bhi kar le🤣
It seems BB got so mad that cancelled all captaincy tasks in future.
Sonali - Rubina jee mujhe kariye na aage
🤣
Aly ne RV k liye sacrifice kar liya- jab tak RV capt nahi banta mai try karte rahuga 😂
Rakhi tells Aly agar aap mereko torture karenge to Ishwar aapke parr katenge..
What all Rakhi says🤪
Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Rahul nalle ko task mein maximum footage Ruby Abhi dete hai
Yeh toh accept karlo
Haaye Raam itna toh neutral ban jao Chinga Jee🤣
Iska footage katora toh khud seb santre aur task letter se bhara jaata hai..😆
Rakhi isn’t fun anymore. Queen Arshi is better!
Ruby ktna faltu bolti hai😂😅