Originally posted by: Scarlett_15
Isme Ani Buddha kyun dikh raha hai mujhe
Barrister wala coat mei hai na isliye🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Scarlett_15
Isme Ani Buddha kyun dikh raha hai mujhe
Barrister wala coat mei hai na isliye🤪
Ruko mere liye..
Dinner karke aati hoon😳
abb zyaada nahi ho raha😡Originally posted by: Scarlett_15
Isme Ani Buddha kyun dikh raha hai mujhe
Originally posted by: Neh_anidita
Deviyo aur Deviyoo 🤗
Hume episode ka overdose aur hangover dono saath nain hogaya hai 4 baar Voot pe dekh chuke hai 🤪
Aur ab Hum fir se episode dekh rahe hai is baar TV main 😆
Disclaimer— apne personal room main bhet kar woh bhi akele 👍🏼 🤣
Humko bhi hangover ho rakha h👍🏼
Humne 5 bar dekha hai.. kal jab gif banayenge toh pata nai post karne layak bache ya nahi🤪
Cute toh bht hai... Hasi bhi ati nahi agar scene thoda kuch aur hota🤪
But thk hai, upar upar se wo kuch bhi kare hum taang khinchenge hi, baki andar se we all love his gestures🤗
Of course!!! Hes our cutieee pieeee! aye haaaaaye... 😆❤️😎
Taang khichna tou humara haq hai!😆
Originally posted by: ..RiMi..
Humko bhi hangover ho rakha h👍🏼
Humne 5 bar dekha hai.. kal jab gif banayenge toh pata nai post karne layak bache ya nahi🤪
RiMi! Hiii🤗
Tumare Gifs ka tou intizar rehta hai...😳❤️
Bon ne bola tha kahi pe ki ye hai aapka sapna? (Or something like that) then he nodded aur hmm bhi bola.. fir randomly jaake baitha aur fir Haan bondita bola🤣🤪
I can imagine in future his son telling his kids ki mere baba har baat pe takiya kalaam lagaate the Haan Bondita 🤪
Originally posted by: Siddiquie
Precap-Bon does BiMpoo's aarti,koeli and Bihari discuss and say that whatever happens in future may everything go well,Sampoo enters the haveli recalling Mami's words🤢
Ignoring 👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Bon ne bola tha kahi pe ki ye hai aapka sapna? (Or something like that) then he nodded aur hmm bhi bola.. fir randomly jaake baitha aur fir Haan bondita bola🤣🤪
I can imagine in future his son telling his kids ki mere baba har baat pe takiya kalaam lagaate the Haan Bondita 🤪
🤣🤣🤣
Rimi yaar..kya likhti ho tum bhi!!
tum toh Ani ke grandchildren tak chali gayi🤣Originally posted by: ..RiMi..
Bon ne bola tha kahi pe ki ye hai aapka sapna? (Or something like that) then he nodded aur hmm bhi bola.. fir randomly jaake baitha aur fir Haan bondita bola🤣🤪
I can imagine in future his son telling his kids ki mere baba har baat pe takiya kalaam lagaate the Haan Bondita 🤪