aacha he hoga tu expert hai .. 😆Originally posted by: dusk2dawn
yeah aaj subah uth ke lunch banaaya hai pasta and white sauce from scratch so taste karne ke baad hi pata chalega ki kaisa bana hai..😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
aacha he hoga tu expert hai .. 😆Originally posted by: dusk2dawn
yeah aaj subah uth ke lunch banaaya hai pasta and white sauce from scratch so taste karne ke baad hi pata chalega ki kaisa bana hai..😆
https://www.instagram.com/p/B7N-3xJBsqh/?igshid=ujvgribxz223
Mera dil jaan dhadkan❤️
Originally posted by: SoniRSippu21
Arey award wala, titanic line n that we won more than 11 award
Ohh woh.. 😆
I thought kaunsa observation..😆
yes indeed we won more than 11 awards of course apne forum ke members hai hi itne talented..👍🏼
phir thik hai.....🤣
dhruva movie ka pic hai
Originally posted by: Bacillusbadius
LOL
I noticed it during Barrister Babu time too
but I think they changed it
that's why I see Berangu name given to it🤪🤣
BTW kashi ahes?❤️🤗
hey bhagu..🤗
Mi bari aahes..
Pata nahi if they changed or not.. rangu is only on during weekends at my place to watch bb14
( hubby watches it 😆) n I dont watch it.. so itna dhyaan nahi diya..
Originally posted by: Manisha_IF
dhruva movie ka pic hai
Hey meri enthu cutlet mani..🤗
Congratulations for the awards..🥳
The best scene from today
Originally posted by: dusk2dawn
Ohh woh.. 😆
I thought kaunsa observation..😆
yes indeed we won more than 11 awards of course apne forum ke members hai hi itne talented..👍🏼
Haan talented n looks like only IMMJ2 forum member voted aur koi nahi🤣