
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica

ottokhae
Type Karke😎🤣
Rimi I hate you😳
Originally posted by: Apsana14
My 1st siggy it was 🤪🤣
Mujhe bhi yaad hai.. tumne hum sabse poochha tha kaise lagaana hai🤣
Originally posted by: Midnight_Sun1
Yeh toh Korean Language Coaching Centre baan gaya.😆 🤣
Ok we will stop..
Don't report please 🤪
Originally posted by: UREYZXXN2EU7MUWB
Oh. Jaldi dekho jaake 🤗
Haaan kal subah ko😆
Wese tu itni multi talented hai I didn't knew🤪
Odiya kaise samjh ayi tujhe?? 😆
Originally posted by: ZVLFC6LQYFYEABOS
Good munnu- basically she is telling you hatt
Bad munnu- just say naeee and go 😊
Tumpe kaun bharosa kare🤪
mereko toh kannada bhi nahi aati karnataka mein reh kar,Korean seekhne tak i'll become ajhumma🤣DOTS waala😳Originally posted by: Scarlett_15
Arre re..🤣Kaunsa song?🤪
Mujhe to easy lagi korean language..Bolne mein bhi accha lagta hai🤪
Originally posted by: Midnight_Sun1
Areh maine bandh karne ke liye yeh nehi boli. Tum sab kitne interest ke saath baat kar rahe the.Mujhe bohot maaza aya, isliye boli.😆
I know😆
Still I said that kyuki hum flow flow mei kahi over na ho jaye isliye 😃