Now this is called a false narrative! I’m sure you’ve never seen her doing drugs in order to call her a charsi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Now this is called a false narrative! I’m sure you’ve never seen her doing drugs in order to call her a charsi
Originally posted by: Chingaari
Haan ...his eyes are saying evwrything😒
Ps: Party chahiye aise hi nahi chorhne wale
Kya chahiye bolo😳🥳
Ajju bhai ka attitude ...jahan pyaar milta hai wahin hi thagne beth jaata hai
Yeh BB ne toh task mein Aly ko Sonali ka beta bana diya 🥺
Task bhi Abhi & Rakhi centric hai.. 🤣
Arshi ki subah hogayi 🥳
Lag gayi Ej and Vikas je peeche 🤣
Arshi to Ej: kahan leja rahe hai yeh Eijaaz(water bowl)
Ej: akad dikhane 🤣
Arshi to vikas: salman ne sahi bola hum sab saaf dil human beings hai
Vikas: chup karo! Human beings ke baare mai bola, naagin ke liye nhi 🤣
yaOriginally posted by: Armu4eva
RVs arguments are actually fun and worth the time. Baki Eijaz only shouts and Rubina says something super confusing😆
Reminds me of Punesh sometimes 😆
Says relatable funny one liners
But personality is hard to like
VG ne sahi bola hai sach mai lethal ban k aayi hai.. kisi k support/ bashing/abuse se iss ko ghanta fark nahi pad raha.. bas sab ko poke kar kar k irritate kar deti hai phir apologize kar legi .. khud ko entertain kar rahi hai😂😂
Originally posted by: Armu4eva
Kya chahiye bolo😳🥳
1- 2 asamajik tatv ko yahan se hamesha ke liye rafa dafa karwana hai😳
Main toh masoom hunn masoom si farmaish😆
Rubinav ko Rakhi se footage dilwane he liye kya task tayeeyaar kiya hai BB ne.