oh my God! Vani kya point note kiya hai aapne 🤣 🤣
height achcha hai issliye rakh lo 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
oh my God! Vani kya point note kiya hai aapne 🤣 🤣
height achcha hai issliye rakh lo 🤣
Sai jaise mast n strong ladki n jo kitni young hai usko itna pareshaan karte hai bichari, pakhi ki toh🤬
Originally posted by: .shivi396
Aap bhi ruk jaao ab ShonaDi🤣🤣
Exactly what I was telling her 🤣
Now I can’t spill the beans of the inside story 😂😂
aaj toh Sai bola ne waale the .. Aur madam Confidence se bol rahe the sai ko bolane ko... Par virat ne rok diya sai ko..Originally posted by: SoniRSippu21
Isiliye mujhe family drama nahi pasand n mein skip karti hoon. Kaku aur virat papa toh bahut annoying hai😡 bas pakhi pakhi chal bhaag, paakhi ki sachai saamne lao tab pata chalega🤢 but kaku bhi aise hi hai, virat ke papa ko apne changul mein fasarakhi hai
Usse chutkara milne ka chance nahi hai for life time🤣
abhi ek nahi 7 janam ke liye..book ho gaya hai..🤣
Because virat bad mouth her🤬
But after that army wala paakhi garwala will be back
Finally samrat will be back pakhi ki toh🤬
Originally posted by: SnehaSneha
Wow such beautifully presented. 😳
Ayushi is it you who saw the dream????
Haan Sneha it's me only🤣
Actually last night ek friend ke wedding pics dekhke I slept toh dream mein shaadi dikhi but khudki and Ridz ka MS bhi,dunno why 🤣🤣
Firkar not kyun ki aisa toh hoga hi nahi aur main aisa Kuch todina hone dungi 😆
Tu ab itna bhi sapne maat dekh 🔪🔪
oh my God! Vani kya point note kiya hai aapne 🤣 🤣
height achcha hai issliye rakh lo 🤣
Anysia ghar mein 6 ft wala jyada hai
Mujhe nahi cahiye
Ayushi can wear heels and can enjoy 🤣🤣