Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
thik hai...🤣
Any rishi ko award chahiye Cc ke contribution kaliye😆
Next title rishi ke naam🤣
Areeehhh this is like I’m asking for an award!! U started this and came up with this
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
thik hai...🤣
Any rishi ko award chahiye Cc ke contribution kaliye😆
Next title rishi ke naam🤣
Areeehhh this is like I’m asking for an award!! U started this and came up with this
matlab ??? jab tum relationship mei jaoge tab har angle se jaoge kya
Upar se ek boyfriend, neeche se dusara, right and left se 3rd and 4th 🤔 🤔
Aap bhi ruk jaao ab ShonaDi🤣🤣
Rishi dekhle kahin Rrahul baby toh nahin hai🤣🤣
Giving her some moral help and support 🤣
Warna bechari depression mein chali jayengi 😂😂
Originally posted by: dusk2dawn
🤣dulha buy karna hai kya??🤣
the possiblity can be like the door can be smaller no..🤣
Ek hai na bass hai
Who needs doosri musibat
Haan anything can happen, was expecting door heigh must be 7 ft🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
wahi toh🤢 kya guide kare ge ye ... Pakhi ko he guidance ke jarur hai..
Jaise se virat ko neeche aate hua dekha waise chalu ho gaye... Usse pehle toh chup chapu sunn rahe the sab elders kaise chila rahe the Sai par😡
Phir toh double maaza aayega...😈
Isiliye mujhe family drama nahi pasand n mein skip karti hoon. Kaku aur virat papa toh bahut annoying hai😡 bas pakhi pakhi chal bhaag, paakhi ki sachai saamne lao tab pata chalega🤢 but kaku bhi aise hi hai, virat ke papa ko apne changul mein fasarakhi hai
Originally posted by: .shivi396
Wo aise X press hai jo rukti hi nahi🤣🤣
Hahhahaha 🤣
omgggg, wohi toh maine bhi boli 😂😂
No breaks, no intervals, seedha straight 😂😂
Originally posted by: RishiGirl
Aaj raat toh Ayu ka SR haina 🤣
So it’s always twisted only in the mind now 😂😂😂
apne gaddi ko brake do meri maa 🤪 kuch bhi bole jaa rahi ho
maana maane start kiya par tu usse continue kar rahe hai 😆Originally posted by: RishiGirl
Areeehhh this is like I’m asking for an award!! U started this and came up with this