Originally posted by: ..RiMi..
Love reaction 🤪🤗.
Tere saath to wo Bodyguard movie waala scene hogaya🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Love reaction 🤪🤗.
Tere saath to wo Bodyguard movie waala scene hogaya🤪
haan mai udati hu🤣Munnu🤣🤣 kya yar! Apne jamai ka koi mazak udata hai? 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Haa ye bada vaala tha 🤪 Chhodo abb yaha bohot masti miss ho gayi meri uss vajah se 😭
Aisa kya miss kardi tum?
exactly 😆
Ek scene haina jaha bon thanks ani for bringing maa
Waha she looks deadly cute😭 uss scene mai uske woh roshogulla jaise gaal ❤️
I love love that scene ❤️
I've that pic, gallery mei dhundne gayi thi🤣
Mil gaya❤️

Me to Ani :-
Dande pade patak patak
Behosh hoye jhatak fatak
Saansein jaye atak atak
Ata majhi satak satak 🤣🤣🤣
Soma tumko bhi koi bhoot sawar ho gaya hai🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Tere saath to wo Bodyguard movie waala scene hogaya🤪
Vo movie ka popat sabse bada popat hai history ka 🤣🤣🤣🤣
Aisa kya miss kardi tum?
Pata nahi 10+ pages khatam ho gaye 😭
Me to Ani :-
Dande pade patak patak
Behosh hoye jhatak fatak
Saansein jaye atak atak
Ata majhi satak satak 🤣🤣🤣
Raaste mein Ani dikh gaya tha kya aaj🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Maine to khushi khushi usko apna beta bana liya hai..Behen bhi main aur maa bhi🤣
Acha... Tum bhi upcoming track se prabhavit hui ho... Tum ne apna alag "yeh rishta kya kehlata hai" chalu kar dia🤣
tumko masti ki padhi hai 🤪waha woh pravi ko mohit kar rahi hai teri kaam se🤪Originally posted by: ..RiMi..
Haa ye bada vaala tha 🤪 Chhodo abb yaha bohot masti miss ho gayi meri uss vajah se 😭
Me trying to put ghee in bujhti huyi aag🤣