Abe kon pregnant he? Ahaana or Riddhu? Or both? Sare ladkiyan preggo? 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Abe kon pregnant he? Ahaana or Riddhu? Or both? Sare ladkiyan preggo? 🤣
mujhe ab ek ghante baat karne ke baad ye topic dikha 🤣
main abhi tak ise edt samajh rahi thi🤣
but ye frustration thread nikla🤪
When will I able to watch some positive episodes? I can still watch those initial episodes which was so good. But now I can't enjoy the episodes like earlier so I am skipping these episodes. Really want to watch something positive now on the show.
Originally posted by: arryline
EDT khali dikha phir samjhi ki party yaha chal rahi hai 🤣
mujhe abhi tak ye edt hi lg raha tha🤣
Is track k ly cvs ki kya jarurat h isme kya creative h, ye tracks to m free m likh deti 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Abe kon pregnant he? Ahaana or Riddhu? Or both? Sare ladkiyan preggo? 🤣
bas kar yaar🤣
waise bhi jo hume edt mein karna chahiye wo hum frustration thread mein kar rahe hain🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
mujhe ab ek ghante baad karne ke baad ye topic dikha 🤣
main abhi tak ise edt samajh rahi thi🤣
but ye frustration thread nikla🤪
Abee 🤣
Me yaha soch rahi thi tune edt kyu kaha? Me to edt pe dhundke aayi 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Abe kon pregnant he? Ahaana or Riddhu? Or both? Sare ladkiyan preggo? 🤣
Koi nai be joke tha 🤣
Prego me marjawan ho jayega fir toh 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Aap galat jagah pe to nahi aaye ya phir frustration nikal rahi he 😆
oh
sorry
galti se
will edit🤣
thanks 👍🏼