Originally posted by: Siddiquie
studies toh🤢Aisi jaa rahi hain,online and offline dono ek saath le rahe hain,and khichdi bann rahi hai😵
Ohho!! Final exams taak toh sehna hi padhega.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Siddiquie
studies toh🤢Aisi jaa rahi hain,online and offline dono ek saath le rahe hain,and khichdi bann rahi hai😵
Ohho!! Final exams taak toh sehna hi padhega.
Arre Akshu sahi lakde hain! 👏
Binoy ke andar Saurav ka bhoot ghusa hai! Mystery solved guys! 👍🏼🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
arre kukurmutta effect hai pagli 😳 aur kuchh din pehle green gas ki vajah se already lungs damage ho chuke hain uske 🤣 iss bande ke jeewan me 1 hafta bhi shaanti se nai guzar skta 🤪
To abhi tak to use parlok ki train pakad leni Chahiye thi🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Wo scene mein lag raha tha Bon ko ek tapli dega sar pe🤣
dhakka de deta vo Bon ko gusse me 🤣 but nahi diya kyuki... u know.. usko bukhaar chadha hua hai na 👍🏼
lol haan meri kripa se hi teri yeh durgati huyi 🤣
Tere siggy me vo DM is me sharing nachaniya Ani GIFS and Bondita tu hai 🤣
Originally posted by: Scarlett_15
1st pic: He's possessed
2nd pic: Darwaze par koi hai
3rd pic: Bohot thak Gaya ishara Karke
4th pic: Use bathroom jaana hai aur bathroom free nahi hai..
5th pic: Ab Mera jeeke koi fayda nahi hai
6th pic: Mujhe vomit aa rahi hai..
Kya acting Kiya hai waah👏👏
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
4th ke baad aisa kya hua ki uske jeene ka fayda nai raha aur usko vomit aane lagi ? 😊
Originally posted by: Scarlett_15
Tu maze lete ja aur Munnu Munnu bhi kar saath mein..Drama Queen hai Tu behen🤪
Mera dharm aur karm yahi hai 🤣
Guys AT khatam hone wali hai..asfi nahi hai..woh toh nap lene gayi thi
Originally posted by: Scarlett_15
To abhi tak to use parlok ki train pakad leni Chahiye thi🤪
uski Bondita hai na usne ticket faad di hogi 🤣
Guys AT khatam hone wali hai..asfi nahi hai..woh toh nap lene gayi thi
usne kaha tha lunch karke aa jayegi 🤔
usne socha nai hoga hum log khatam kar denge 🤣