dono ek jaan baante jaa rahe hai 🤢Originally posted by: ..RiMi..
Haa.. zyada hi asar ho raha h 🤪
Munnu kuchh karo.. last last me toh Bon khud saans nai le paa rahi thi theek se 🤪
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
dono ek jaan baante jaa rahe hai 🤢Originally posted by: ..RiMi..
Haa.. zyada hi asar ho raha h 🤪
Munnu kuchh karo.. last last me toh Bon khud saans nai le paa rahi thi theek se 🤪
Idk isme kya funny hai but mujhe hasi aa rhi hai 🤣🤪

pura scene acting, direction, editing sab kharab the.... Sabke kaato paise🤣
Katora dilwalna hai kya sabke haath mein tumhe..Aise hi lockdown mein sab gareeb hokar baithe hai🤣
toh banne doh😳☺️dono ek jaan baante jaa rahe hai 🤢
Originally posted by: Siddiquie
behoshi ki acting =possessed??what??🤪
Behoshi toh Ani ko ho rahi thi 🤪 isi bahaane Pravi exorcist/conjuring ke next part ki audition de daala hai pagli 🤪 dimaag ki kami nahi hai usme 🤪
Bon ke expressions 🤣🤣Dinosaur dekh li yeh🤣
Originally posted by: Siddiquie
inka overacting ka paisa kaato😈
tu vo scene dhyaan se dekhna..Bon ke face me muscle twitches hone lage the 🤣 zaroorat se zyada hi excited ho gayi thi 🤣
Pravi ka dimaagh Ani ke paas hona chahiye tha 🤣🤣Originally posted by: ..RiMi..
Behoshi toh Ani ko ho rahi thi 🤪 isi bahaane Pravi exorcist/conjuring ke next part ki audition de daala hai pagli 🤪 dimaag ki kami nahi hai usme 🤪