Originally posted by: AppleOfEye
Ghar jaake kya hua wo bhulna hi Vansh aur Hum sab ke liye accha hai😆
Lekin Dont worry, fir se nayi shuruwat karenge ye dono👍🏼🤣
Nayi shuruvat matlab naya kaand🤣🤣
Boss ki code language🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: AppleOfEye
Ghar jaake kya hua wo bhulna hi Vansh aur Hum sab ke liye accha hai😆
Lekin Dont worry, fir se nayi shuruwat karenge ye dono👍🏼🤣
Nayi shuruvat matlab naya kaand🤣🤣
Boss ki code language🤣
Originally posted by: Navdeep_08
Bahut taada hoga
Soya nhi hoga vo bs taada hoga usne
Soch rya hoga biwi kitni hot lgg ryi thi aj
But control vansh control
Jaise saree pehnane ke baad bola. Ye kya ho gaya tujhe vansh? Control! 🤪🤣
Voot knows ki itni jaldi pagal ho gye to viewership kam ho jegi..pagalkhane mein sab ek hi tv par dkh lenge fir trp kaise ayegi.
Originally posted by: AppleOfEye
Hai na🤣 Kaise Boss ne bola tha-
Main khud ko nahi samajh paya Riddhima, Tum kya samjhogi🤪
Exactly!
Humare liye modified line is- Mai khud nahi samajh paya mai kya hun, toh tum sab mere fans kya samjhoge mujhe? 🤪
Originally posted by: merryyura
Jaise saree pehnane ke baad bola. Ye kya ho gaya tujhe vansh? Control! 🤪🤣
🤣🤣
Kl vi control kiya bnde ne
Boss ki iss code ko hum successfully decode kar chuke hai😎
Biwi ko itne din baad face to face dekhne ko milega uski khushi toh dekho shakal pe
Originally posted by: merryyura
Like theory banana band karo, itna toh hum bhi nahi sochte hain kisi cheez ke baare mei 🤣
Wo bhi sochta hoga ki log apni poori lyf chodke show ke peeche kyu lag gye h🤣
Shashu bhai FD ko pagal bana jawan🤪
Kya chaunk gayi thi bachi.. and vansh ke amused expressions 🤣