Anirood be like : Arrre dekho na dikha toh raha hu andhi 😭

PS: I am dissecting this scene for Caps and they are so hilarious ki I am laughing like anything 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Anirood be like : Arrre dekho na dikha toh raha hu andhi 😭

PS: I am dissecting this scene for Caps and they are so hilarious ki I am laughing like anything 🤣
Uski galati nahi hai...heart shape ka locket konsa baap leke ghumta hai apne bete ki photo daalke🤪
He would have thought ki surmani hogi...par surmani ki photo nahi hogi mostly uske paas...to phir woh bon ko kaise samjhata🤣🤣
LOL! 🤣 aur Bon ne munshi ki moochh udte huye dekh ke ye deduce kiya ki vo itne saalo se nakli mooch lagaate hain!! 🤣🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Anirood be like : Arrre dekho na dikha toh raha hu andhi 😭
PS: I am dissecting this scene for Caps and they are so hilarious ki I am laughing like anything 🤣
Uska ulta haath patakna was hilarious...🤣
I almost thought abhi uthke usko chilaeyga🤪
Originally posted by: Siddiquie
hospital 😢kya hua tumko behen😭
Ha not to worry much dentist ke paas ayi hu😒
Doctor usko paagal declare karke vapas bhej dega! 🤪 bolega iska ilaaj nai hai 👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
kya hua?? are you okay???
Are raath ho kuch jada haas liye thori si filling nikal gayi wohi fill karwane ayi hu 😆
Aur yeh itnniiiiii lambhi waiting hai , bhaishaab ke teeth kharab hai lagraha hain🤣
i don’t like dentist actually 😭
Uska ulta haath patakna was hilarious...🤣
I almost thought abhi uthke usko chilaeyga🤪
Haa 🤣 he was getting so irritated 🤣 banda ungli se point kar raha tha lekin Bondita was like - KYAA???? kya hai udhar? what is it??? arre kya hai??? 🤣
Ani goonga mode me nahi hota toh kaisa chilaya hota 🤣
ufff,main darr gayi thi,koi baat naii 2 ice creams khaa lo,pain gaayab 😎
🤣🤣🤣🤣🤣
Hospital main bet ke haas rahi hu 🤣
Bade hi tashan main Ye the munshi ji 😎
Mooch ne dokha dediya 🤣 bhagnaa pada apna coat utha ke 👍🏼🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Soma aaj dono miya biwi ki overacting ke 50 Rupaye cut huye hai..🤣100 ka nuksaan ho gaya🤣
Han...🤣🤣