Originally posted by: ..RiMi..
Mujhe mangu banna hai vo changu hai 👍🏼
Tumlog apas mein decide karlo...Aur humlogo ko bata dena..👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Mujhe mangu banna hai vo changu hai 👍🏼
Tumlog apas mein decide karlo...Aur humlogo ko bata dena..👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Aur inka ghar nahi rasoi hai 🤪 aj kal new new bartan add ho rhe hain👍🏼 Abhi ek chhuri aane vaali hai 🤢
Waise rasoi toh pura sampoo sambha legi na..bon ko ani ke liye haldi alag se chupa ke rakhni padegi😒
I know Afifa 😆 Just for Fun 🤣Originally posted by: Scarlett_15
No you got me wrong...This was not meant for you Reka😳
Bondi ko doubt ho gaya tha ki patibabu selective goonge ke saath behre bhi toh nahi ho gaye🤪 Ek jagah pe vo actions karke bata rahi thi ki iss tasveer ka uss ghoonghat vaali se kya sambandh ho sakta hai🤣
haan🤣Originally posted by: Neh_anidita
Us ko actually selective coughing and suffocating disorder ho chuka hai 😆 bas ek hi baat bol pata hai bondita jo us ke vocal cords support kar rahe hai 👍🏼
Us se koi sawaal jawaab na kiya jaye warna us se symptoms jaag jate hai 😎
Iski nautanki kya bolu 😆
Originally posted by: ..RiMi..
Agar vo ye harkat 2020 me kr raha hota toh usko Covid control center me bhej dete log 🤣🤣🤣
Waha bhi quarantine center main bondita bondita hi karta nurse and doc sab pareshaan ho jate 🤣
New strain aya hai market main 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Correction: Selective Goonga Roy Choudhary 🤪
🤣Haan Bondita Roy Chaudhary🤣
haan haan maine bhi dekha toh i was like arre woh behra thodi hai🤣Originally posted by: ..RiMi..
Bondi ko doubt ho gaya tha ki patibabu selective goonge ke saath behre bhi toh nahi ho gaye🤪 Ek jagah pe vo actions karke bata rahi thi ki iss tasveer ka uss ghoonghat vaali se kya sambandh ho sakta hai🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Bondi ko doubt ho gaya tha ki patibabu selective goonge ke saath behre bhi toh nahi ho gaye🤪 Ek jagah pe vo actions karke bata rahi thi ki iss tasveer ka uss ghoonghat vaali se kya sambandh ho sakta hai🤣
Haa.. meine bhi notice kiya tha🤣🤣
I was like ye kyu dumbcharades khel rahi hai😆
Sahi lakde👍🏼
Kahi kahi pe uska lung suffocating action dekh ke meri rooh kaanp gayi 😊