Originally posted by: Scarlett_15
👍🏼👍🏼Jeena isika naam hai..
Zindagi ek safar hai suhana...
Yaha kal kya ho kisne jaana.👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Scarlett_15
👍🏼👍🏼Jeena isika naam hai..
Zindagi ek safar hai suhana...
Yaha kal kya ho kisne jaana.👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Aisa kya kiya unse jo vo beshkeemti hai🤣
Ghar ki baatein ghar mein rahe to hi accha hai👍🏼
Originally posted by: Scarlett_15
Tum dono changu mangu chup baithege aaj..Jo bhi kehna hai dabbe mein kaho👍🏼
Mujhe mangu banna hai vo changu hai 👍🏼
Originally posted by: AppleOfEye
Totooooo🤗
Thank u for update😳
Yaar ye sab gunga pann kuch nahi, bas natak kar raha banda biwi ka naam leke bhaw khane k liye😎
Chalo fir bhi "Haan Bondita" chodke sirf Bondita bolne laga yahi badi baat hai🤪🤣
Asfi🤗
Aaj ki acting ki toh kya kehne👏
What's going on Asfi 😳
Correction: Selective Goonga Roy Choudhary 🤪
Jeena yaha marna yaha
Iske sivaa jana kaha👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Seriously i was like.. bhagwaan tum Bondita 3 baar bol diya ho unme se 1 baar saurav bol dete lekin nahi.. usko Bon ko barrister banaane ki jaldi hai 😊
😊
Ek baat bolu🤣
That scene was hilarious 🤣🤣
Aur ani otherwise is fine but jab bon asks something he starts coughing 🤣
Aur bon bhi hai, jor jor se ani ko pakad ke dhakka marke puch rahi batayiye naaa, as if he doesn't want to🤣
Aur ani ki symptoms kuch samajh nehi aya🤪kabhi kuch kabhi kuch aur😆
I was like abb bondita bondita kyun kar raha hai, kya kehna hai!? Theek hu mai? 😡