Salman not allowing Rubina to speak...Rubina stay silent...no use of talking.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Salman not allowing Rubina to speak...Rubina stay silent...no use of talking.
Originally posted by: TrickyMind
sallu- Rubina bolti hai kisi k education pe uss ka POV hai..
Abhinav bolta hai Makers ko hum ko nikalna hai/ nominate karna hai toh woh unn ka POV
Par Eijaz ne bola Rakhi k sath galat kar rahe ho woh false narrative ho gaya
Rubina Abhinav aap ka POV POV dusro ka POV false narrative 🥳
🥳
These two are a bundle of contradictions
abhi defence mai bol raha hai 'its jst a fancy word'..Originally posted by: AblazedEnigma..
Abhinav itna besharam hogaya hai har waqt hasta rehta hai 🤣 even sally is like muskurao muskurao
Kya idiot hai sach mai 😂😂
sohial khan ka yaar can threaten makers tho lol sallu chup jab
Rubina abhinav ki baat bahaut chubh gayi makers..eijaz ka threatening pasand aaya lagta hai😳
Superiority pe bhi indirect taunt maar dia
Originally posted by: Chingaari
Tauba ! Iss cunning aadmi abhinav ke expressions dekho🤢
never thought Abhinabh itna jeyada disgusting niklega
Originally posted by: Chingaari
Well said salman
We two are above you all
Bohat sahi Salman
Thank you BB
THANK YOU SALMAN ❤️
Chingu bhi Flipper ban gai hai😳
Mausam ki tarah badalte ho aap... 😆
I doubt eijaz Khan will be able to cash in this huge push . He is boring and he will fail the plan of BB 😂