Originally posted by: -Ayushi-
Sapne choor choor 😒
Sia ka coma ka scene hi toh nahi and ham khush ho rhe the ki wo uth jayegi🤪
I don't want to be too hopeful but maybe coma se just uthi ho aisa scene bhi ho sakta hai na?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: -Ayushi-
Sapne choor choor 😒
Sia ka coma ka scene hi toh nahi and ham khush ho rhe the ki wo uth jayegi🤪
I don't want to be too hopeful but maybe coma se just uthi ho aisa scene bhi ho sakta hai na?
Originally posted by: merryyura
I don't want to be too hopeful but maybe coma se just uthi ho aisa scene bhi ho sakta hai na?
Eeshu lets keep low hopes
Originally posted by: merryyura
Mera mind chilla chilla ke bol raha hai flashback ho sakta hai and I'm trying hard to calm down. 😳
Anyway, Rrahul is just being Rrahul 🤣
Yehi red suit mein steps se kaun gaya upar woh toh mystery hi reh gaya hai
I’m sure woh kabhi clear bhi nahi hoga 😆
Amrita VR ring🥺
guma di 😡 n mystery bhi solve nahi ki ke 😆
why was it special?🤔
Originally posted by: Navdeep_08
Eeshu lets keep low hopes
Yep. Navdeep.
Thanks for reminding me. 😵
Mai bhul jati hun yahan pe trp ke sath storyline change hoti hai. Zyada ummeed rakhna bekar hai.
Originally posted by: arryline
Yehi red suit mein steps se kaun gaya upar woh toh mystery hi reh gaya hai
I’m sure woh kabhi clear bhi nahi hoga 😆
Woh Aryan tha. Bhai ke kapde pehen ke time pass kar raha tha 🤪
Originally posted by: merryyura
Mera mind chilla chilla ke bol raha hai flashback ho sakta hai and I'm trying hard to calm down. 😳
Anyway, Rrahul is just being Rrahul 🤣
Lets see😆
Originally posted by: arryline
Yehi red suit mein steps se kaun gaya upar woh toh mystery hi reh gaya hai
I’m sure woh kabhi clear bhi nahi hoga 😆
Sach mein aaj tak ni btaya
Aur na hi ye bataya k vansh waise kyu behave kiya tha trip se vapis aake
She is probably living in the outhouse
ahana and kabir missing in bts
Originally posted by: merryyura
Yep. Navdeep.
Thanks for reminding me. 😵
Mai bhul jati hun yahan pe trp ke sath storyline change hoti hai. Zyada ummeed rakhna bekar hai.
Haan
And muje lgg rya vansh ne engagement ring nhi pehn rkhi
Light ki vja se proper nhi dikh rya