yeh tune banaya nah?
Haan😎🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
yeh tune banaya nah?
Haan😎🤪
obviously bon ke sahareBarristery bhi pata nahi kaisi karega
Hum sab galat the...
We thought ani wants bon to be a barrister for her, to make her independent and give her an identity...
But he just wants her to do all his works that's why he is making her barrister
Originally posted by: Scarlett_15
Ye to sahi hai..Mujhe wo bistara babu bohot accha lag raha..Bistar mein hi leta rahe humesha..Aise bhi kuch kaam nahi karta👍🏼
Kabhi Bistar kabhi Sofa 👍🏼
I can totally relate with him 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
If Sumati marries Kaka, then sumati ki bhateeji Sampoo uski Devrani ban jayegi 👍🏼 Fir Bon Sampoo ko chachi keh ke bhi bula sakti hai🤪
Rishton ka mazaakh ban gaya hai..🤣
Ani Sumati ko kaki bulaega🤪
i meant roof🤣I think she means chatt..🤣
matlab janam janam?
Give me my 30 seconds back which i had to spent to understand that🤓
🤣🤣🤣 mai toh avoid kar di vo 10 sec deke hi🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Iski kitni behne hai duniya mein🤪
Ye ladka sab ko meri jagah kyun deta hai😡
Teri toh koi izzat hi nai hai🤪
🤣🤣
This is Aniruddh's fb cover Photo 😊
arre bangla bol diya re bichme 🤣Originally posted by: ..RiMi..
Abb hum usko chhad hi bolenge 🤣🤪
haan🤣🤣Originally posted by: ..RiMi..
Usko ye dekh ke Bondi aur Gandhiji dono se jalan hone vaali hai 🤣
Study mai darwaja lagake rohyega 🤣