Originally posted by: Siddiquie
yeh BiMpoo se toh better hi hai🤪🤣
BimPoo naam mei hi comedy hai🤣🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Siddiquie
yeh BiMpoo se toh better hi hai🤪🤣
BimPoo naam mei hi comedy hai🤣🤣🤣
Originally posted by: Siddiquie
yeh BiMpoo se toh better hi hai🤪🤣
Anything with Sampoo in it is crap🤢
Originally posted by: AppleOfEye
BimPoo naam mei hi comedy hai🤣🤣🤣
Bohot badi🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Tu abhi bhi dehradoon ghoom rahi hai?🤪
Main ayi hi hu kal subah yaar🤪
Kal wapas laut jayungi ghar🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Anything with Sampoo in it is crap🤢
Sampoo hai na wo🤢
Aankh mei to chubegi hi shampoo ki tarah🤪
Originally posted by: AppleOfEye
BimPoo naam mei hi comedy hai🤣🤣🤣
Mujhe ye padhke shampoo yaad aya🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Velli award of the year 😎
Tumhe award ke roop mein mera bhai deti hoon🤣Chahiye tumhe..🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Tu Townhall chadha ke aai thi uska kya
Are wo office ka kaam tha pagli..Tu kya kar rahi thi kal baap re 🤣🤣
and me waiting to see how anirudh earns money 🤣Originally posted by: ..RiMi..
I am so desperate to see Rudi getting kicked out of the house and living in a hut 👍🏼
Jis hisab se yeh log jaa rahe hai, Dekhna yeh ani majdoori karega aur bon uski seva karega khana and pankha leke🤢
🤣🤣🤣Originally posted by: ..RiMi..
Ani Bon Kaka aur Sumati ek saath rahenge aur Bagaan me kaam karenge ☺️❤️
Fir Barrister Baghbaan dekhne ko milega❤️
Abb baas yehi hona baki hai 😆