mereko show chod ne ka mann kar raha hai🤢Originally posted by: Scarlett_15
Tum ro kyun rahe ho..Makers ka Sampoo ko RC mansion mein lane ka motive hi yahi tha..🤢
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
mereko show chod ne ka mann kar raha hai🤢Originally posted by: Scarlett_15
Tum ro kyun rahe ho..Makers ka Sampoo ko RC mansion mein lane ka motive hi yahi tha..🤢
Originally posted by: Siddiquie
I have no hopes from him😔😔😔
I've never had any expectations from Ani..
Isiliye I'm not disappointed..
🤣🤣Tum hi sahi thi Fifa,hum galat, hum gadhero se pyaar kar baithe🤣🤣Originally posted by: Scarlett_15
I've never had any expectations from Ani..
Isiliye I'm not disappointed..
Originally posted by: Siddiquie
mereko show chod ne ka mann kar raha hai🤢
It is hella cringy bro🤢
But us zamane mein aisa hota tha..We don't have a say in that...
Originally posted by: Siddiquie
🤣🤣Tum hi sahi thi Fifa,hum galat, hum gadhero se pyaar kar baithe🤣🤣
Tumlog hi mithai ki dukaan kholke baithe the..🤣Ab bhukto😳
Originally posted by: ..RiMi..
Sampoo ko thikaane lagana pdega 🤢
Aisa bolna to nahi chahiye par ye sati hogayi hoti to accha hota..Ye chalta phirta azab ban gayi hai..🤢🤢
Behena hum sab hai..humko bus leke jaana padega🤣
Do car book kar lete hai..Sab fit hojayege us mein...Tumlog kaho to main Pravi se mang leti hoon uski car..👍🏼
no need😊,hum train book kar liye hain,aur atom bomb le jaane ki permission bhi le liye hain👍🏼Originally posted by: Scarlett_15
Do car book kar lete hai..Sab fit hojayege us mein...Tumlog kaho to main Pravi se mang leti hoon uski car..👍🏼
Itna accha bartav mat karo DS..Unko to ye chahiye:

Originally posted by: Siddiquie
no need😊,hum train book kar liye hain,aur atom bomb le jaane ki permission bhi le liye hain👍🏼
5-6 log ke liye train book karne ki kya zaroorat..👍🏼