Originally posted by: .shivi396
Pata hai Mahaan hai,Saktimaan hai🤣🤣
Or kya 🤣🤣
Me edt pe chakkar lagane gayi thi n I'm so glad me nahi dekh rahi show 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: .shivi396
Pata hai Mahaan hai,Saktimaan hai🤣🤣
Or kya 🤣🤣
Me edt pe chakkar lagane gayi thi n I'm so glad me nahi dekh rahi show 🤣🤣
Criminal Justice ki to bohot tarif suni
Ek Simple Murder bhi achchha hai aisa suna maine🤪
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Mujhe itna gussa aaya shravan pe jab usne wo baat boli husband wife lovers k beech jo hota hai woh hua
I was like Abbey kya bol raha hai
Wohi saara frustration ek time pe nikaal diya🤪
Forum was on war with Shra Supporter Vs. He shouldn't have said that
Hum AT me bethke chill show hi karke free ka entertainment le rahe the🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Or kya 🤣🤣
Me edt pe chakkar lagane gayi thi n I'm so glad me nahi dekh rahi show 🤣🤣
Ab kisne kya kar diya🤪
Ya firse kal jaisa koi sequence🤣
Kal wala cheap lollipop tha 2 rupees wala 🤣
Aaj toh boss bacchi ko manali rakh k nikal liye 🤣
Or bts aaya he ahana ne navratri wale vansh ki maa k kapde pehne he I hate itv for stepping so low like this 🤢press conference type lag raha he scene kabir bhi wahi he
Ahana in the saree of Vansh’s mother which Riddhima wore for Dhandiya night
https://www.instagram.com/p/CJ06Cy5l_op/?igshid=ljkdnjjvgewv
Originally posted by: MafiaQueen17
Kal wala cheap lollipop tha 2 rupees wala 🤣
Aaj toh boss bacchi ko manali rakh k nikal liye 🤣
Or bts aaya he ahana ne navratri wale vansh ki maa k kapde pehne he I hate itv for stepping so low like this 🤢press conference type lag raha he scene kabir bhi wahi he
Ho kya raha hai...
Originally posted by: MafiaQueen17
Kal wala cheap lollipop tha 2 rupees wala 🤣
Aaj toh boss bacchi ko manali rakh k nikal liye 🤣
Or bts aaya he ahana ne navratri wale vansh ki maa k kapde pehne he I hate itv for stepping so low like this 🤢press conference type lag raha he scene kabir bhi wahi he
Boss 6odke nikal liye wo to precap me tha😆
Iss she gonna announce her and Vansh's marriage
Agar Ahana bolegi ki wo usse VRS ne diya hai,Then I'm taking break from this show🤪
Precap for Monday
https://www.instagram.com/p/CJ07Gbkhe99/?igshid=1d5pz6xnn0ldy