IF ke nakhre hai🤪
Rehne de kya kar sakte hai hum
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
IF ke nakhre hai🤪
Rehne de kya kar sakte hai hum
Originally posted by: EmeraldPrincess
wo shivi ne bola ki ajkal ke bacche innocent nahi hote🤣
ye tu andar bahar mat kar🤣
Neha ruk jaa plz🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
omg...
Aaj to teri speed kuch zyada hi hai
Aaj to promotion pakar hi rukegi tu
Ab yahi lag raha hai
Neha aur Mariya aisi aisi baat kar rahe hai🤣
Post apne aap badh rahi hai😆
ek aalu kaafi nahi hai?
tujhe bhi aalu banna hai?🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
tujhe nahi pata?
coffin mein ghus ke, ro-ro ke, boss ke pair padke🤣
jyada na gutter mein mat ja, vo wala manana to ab ayega🤣
🤔 writers have lost it or what

maine kal ke episode ka bits and pieces dekha ... kya tha vo
Originally posted by: MafiaQueen17
Jab gutter wala muje batana me show dekhugi 🤣
Tujhe ab bhi ummeed hai woh glass house ke baad🤪
Originally posted by: .shivi396
Aise nahi waise manati toh maan jaate😉🤣🤣
haan haan samajh gayi main🤣
Ha ye bhi drunkaalu ki behen 🤣🤣
🤣🤣
aage ka pm dekho🤣