Originally posted by: EmeraldPrincess
humare nahi tere🤔
tere point out karne se pehle ye baat mere dimag mein ayi hi nahi thi🤣
Mera dimaag aaj free hai to udhar jaa raha hai🤪🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: EmeraldPrincess
humare nahi tere🤔
tere point out karne se pehle ye baat mere dimag mein ayi hi nahi thi🤣
Mera dimaag aaj free hai to udhar jaa raha hai🤪🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
be main real baccho ki baat kar rahi hu, jo asal mein innocent hote hai,
kya kya soch rahi hai tu🤣
Aaj kal ke bache innocent nahi hote
pm check kar le😆
Nahi chahiye mujhe koi DM🤪
Yeah yeah listen to me🤪
tu apne dimag ko kachre se bahar nikal, boss ki biwi thak gayi hai isliye wo use god mein baithake khaana de rahe hain bas🤣
Kya karna chahti ho🤣🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Ab tuje konse stars lage 🤣🤣
Abe rating wale stars 5 stars the na gutter mind me 🤣
are mujhe kuch nahi laga, bus wo sentence padhke hansi aa gayi🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Sach me ye or Nisha dono ko laga hume nahi laga
Neha hum thode shareef ban gaye kya 😲🤣
Tum aur Saareef😲
Sapne me bhi nahi🤣🤣