Sochna be bewakoofi hai ki Tu spam karna band karegiπ€£
Hhahahaa πππ
Kam se kam ab toh tujhe aakal agayi yeh baat soch ne ko π€£π€£
Sahi pakde hai tum π
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Sochna be bewakoofi hai ki Tu spam karna band karegiπ€£
Hhahahaa πππ
Kam se kam ab toh tujhe aakal agayi yeh baat soch ne ko π€£π€£
Sahi pakde hai tum π
What did he or she actually tell u? ππ
Originally posted by: RishiGirl
Hhahahaa πππ
Kam se kam ab toh tujhe aakal agayi yeh baat soch ne ko π€£π€£
Sahi pakde hai tum π
Thik hai
Oh no. That's bad.
Yahan thoda kam ho raha hai. Plus humare state mei bhi cases kam ho gaye hain. Issiliye sab open ho raha hai dheere dheere. π΅
I lost the count kitni baar But anyway Me Bua ban gayiπ₯³
Meri Fav. Bhabhi ko beti huyi
Originally posted by: merryyura
Mera bhi π€¦π»ββοΈ
Koi nahi aaj chutti enjoy karo. Taki kal ke din chutti ki yaad na aaye π
Ohi karne wali hu...
Originally posted by: RishiGirl
What did he or she actually tell u? ππ
Saying I am bashing him to much stop negativity .
I said tum kaun hai meri maa hai kya
Dum hai to post me reply karo, donβt send me Pm
Also said what is tour actual id π€£
Originally posted by: merryyura
Oh no. That's bad.
Yahan thoda kam ho raha hai. Plus humare state mei bhi cases kam ho gaye hain. Issiliye sab open ho raha hai dheere dheere. π΅
Sirf Gujrat wale jo mere ghar ki bus hai usko bandh karke bethe haiπ€ͺπ΅
Originally posted by: merryyura
Oh no. That's bad.
Yahan thoda kam ho raha hai. Plus humare state mei bhi cases kam ho gaye hain. Issiliye sab open ho raha hai dheere dheere. π΅
Oh wow good to know
Los Angels is new epicenter for carona