Starting mein nahi chilata yaar starting epi dekh meri maa plzπ
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Starting mein nahi chilata yaar starting epi dekh meri maa plzπ
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
maat kar.. Aaj toh sab waha gussa hai virat seπ€£
Usko kaunsa abishek ho raha haiπ€£π€£
Milk se yeah, yeh gutter ke pani se π€£
precap mein chila raha tha sab ke samaneπOriginally posted by: SoniRSippu21
π€£ kyun kya kiya virat ne?
nahi...abhi to baki hai BFOriginally posted by: SoniRSippu21
Breakfast hogaya? Aaj kaam hai ki chutti?
Haa...aaj chutti...karo mazaa
Originally posted by: SoniRSippu21
Areyyyy shhhh, i want her to watch from starting. Woh bhaag jayegi aur dekhegi nahi if u tell her this
Aab toh Hotstar open bi nahi karongi π
Ok good
gutter ke pani se(mild mein ho raha haiabhi kaliye..monday ko full form mein hoga) π€£Usko kaunsa abishek ho raha haiπ€£π€£
Milk se yeah, yeh gutter ke pani se π€£
Ok letβs see kab takπ€£
Bas aap dekho toh sahi. Cute chemistry of SaiRat, MIL-DIl r cute too. Villian is funny
areeee usko laga sai kisi ladke se baat kar rahi haiOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
precap mein chila raha tha sab ke samaneπ
Usne suna me apne pati ko sambhal lungi...tum aa janaπ
Originally posted by: Manisha_IF
GM sravzπ€
How are you girl?
Itβs a while I didnβt saw you here
Not coming here, or I missed you seeing here?