Originally posted by: .shivi396
Iss me bhi class lagegiπ
Ab itna time lagaogi 300 karne keliye toh class toh lagegi na
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
Iss me bhi class lagegiπ
Ab itna time lagaogi 300 karne keliye toh class toh lagegi na
Originally posted by: SilentEyes7
Lunch ho geyi...
Nahi, 2 hrs baad
Originally posted by: SoniRSippu21
Mene taani wale epi skip kiyeπ
Maine on-off dekha thaπ
Used to be SwaRon fan
Originally posted by: SilentEyes7
Sunday thik hai...
Uss din dekh lenge kya hota haiπ
Me tooo swaron were jaan of the show
Originally posted by: .shivi396
Issi liye mujhe wo comedy jyada lagaπ€£
Firse FP badaldi
Abhi jyada hot lag raha haiβΊοΈ
Haanji βΊοΈMuje zabardast crush hua he iss baar
Originally posted by: SilentEyes7
Tu mere liye alu hai...
chalo at least ye clear hua main omelet nahi hu π€£π€£
Alu se french fries better lag rahi hai π
Originally posted by: scorp1AN
I don know namuni kya hai and google chacha bhi tak gaya hai mere liye translate karte karte
So tu hi bata de kya hai namuni π€£π€£
Namuni means Wonder bhi keh sakte hai in weird wayπ€
Originally posted by: .shivi396
Uss din dekh lenge kya hota haiπ
Tu promote hogi mein countdown karugi...
Originally posted by: SoniRSippu21
Ab itna time lagaogi 300 karne keliye toh class toh lagegi na
Ab bachi ki 50 post ki average hai
To time to lagega nahπ