Originally posted by: Siddiquie
I totally agree👍🏼(chinti text waala)🤪
Bolna zaroora tha ka😲
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Siddiquie
I totally agree👍🏼(chinti text waala)🤪
Bolna zaroora tha ka😲
Originally posted by: ..RiMi..
Jaldi dekh🤣
Mein dekh ka aai🤣
Yaar ani aisa kyu hai.. jab locket dekha tph thik tha..uske baad konsa daura pad gaya use..
Aur ye koi samay hai kya bon ko jigsaw puzzle sikhane ka🤪
Originally posted by: Doc.love
Kya baat..kya baat...kya baat! 👏 (In Mithun da's style!)😆
Tum shayer tou nahi...
Mager aye haseen...
Jab se dekha...
tum ne yeh show...
Shayeriii aa gayee!😛🤪
Thankyou 😳😎
I would like to thank BB show for this achievement 😎 and also my fellow AT members 👍🏼
Ye bon ani ke pairon par piano kyu baja rahi thi🤣🤣🤣
Arre mai ye likhna bhul gayi thi🤣
Partners for a reason🤣
I was thinking ki ye kal haathon ke peechhe padi thi aaj pair pakad li kya🤣
Epi nahi dekha.. Kyu bol nahi paa raha hai?
Epi me toh installments me behosh ho raha tha.. but Monday ke precap me he was goonga
Originally posted by: Doc.love
Tum loag adjectives ke usage ki practise ker rhe ho? 😆😆
Hiii Afifa... I see you have become Rockerzz now! 😎
Thats so cool... Congratulations buddy!🤗
Ayesha🤗
Thank you ❤️
Haan practice hi samajh lo..Sochi Shuruwaat Pravi se karu👍🏼
Haan sirf start hi kar sakta hai na aise me.. aage chalke toh...👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Arre mai ye likhna bhul gayi thi🤣
Partners for a reason🤣
I was thinking ki ye kal haathon ke peechhe padi thi aaj pair pakad li kya🤣
Hey bhagwaan.. ab next kya aane wala hai😲
Humare kopal se mann ye sab nahi jhel payenge🤣🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Kiski baat kar rahi ho tum?
Mere vaale ki 🤣