Originally posted by: ..RiMi..
Uske calm ke keel ka screw kharab ho gaya hai🤣
Bassss karoooooo 🤣🤣 aur nai haas saktiiii 🤣🤣🤣
Keel ko nikaal do 🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: ..RiMi..
Uske calm ke keel ka screw kharab ho gaya hai🤣
Bassss karoooooo 🤣🤣 aur nai haas saktiiii 🤣🤣🤣
Keel ko nikaal do 🤣🤣
Han🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Aur usko new screw ki zaroorat nahi hai🤣👍🏼
Oh God🤣
Everyone here needs to sleep🤣🤣
Yaaa ju are right . Hum sab ko sleep kk jarurat hai 🤣
Sapne mainnhj Rudi aye ge 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Abb lag raha hai muje sona pdega varna cycle ki chain ka screw bhi keel ho jayega 👍🏼
Haa maine pehle yahi suggest kiya tha..ki eveyone here should sleep🤣
Mein bhi jaa rahi hoon..
Pura weekend pada hai..kal hangover utarne ke baad continue karenge👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Behen🤗
Meri akeli ki neend ude aisa hone dungi kya😈
Isiliye turant cap leke daal deti hu🤣☺️
Hum bhi toh usi ke intezar me rehte hain🤣
Wahan wo apni biwi ko MAZBOOT bana raha hai.. aur hume mombatti ki tarah PIGHLA raha hai☺️
Mai paani paani ho gayi hu☺️
Ye banda mujhe Paagal bana dega👍🏼
Epic analogy 🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
At least Binoy-Sampoo marriage se behtar hoti ye🤪 (Relation wise🤢)
🤢 Mujhe aur Rudi scene do ye sab humko nai chahiye🤪