Meri bhi Aur Ani Dev ki bhi 👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Meri bhi Aur Ani Dev ki bhi 👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Kaisa lag rha hai?☺️
Tum doctor ban gayi ho kya rimi?😆
Tumhe bada janna hai asfi ke halat ke baare mein😊
Originally posted by: AppleOfEye
I'm replying From sky👍🏼
Mai Taare gin gin din ko raat raat ko din kar rhi hu 👍🏼
Mai kya bak rhi hu khud samajh nahi paa rahi hu😎
Hum sab ki haalat ek jaisi hai😊
Aap piche thoda vaachan karke aaiye..shayad apko prerna mile👍🏼
Haan I can understand😊
Hum log aaj Asmaan se reply de rahe ek dusre ko👍🏼
Hum abhi dekhke aate hai aap sab ki pichle vartaalap😊
matt kudo👍🏼Jaake padh lo👍🏼
Originally posted by: Neh_anidita
But bachi dosare demo karwane main busy thi bhari babu se fir bhari babu ko Bon ka assistant bhi to banna tha investigation main so ignore kardiya 😊
Haan🤣 Bon ne apna assistant dhoondh hi liya🤪 Aur kya demo karvaya bhaari babu se🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Meri bhi Aur Ani Dev ki bhi 👍🏼
Iss khushi mei we deserve a treat from Ani dev👍🏼🤪
Han...🤣 bht funny tha that Cycle to cykeel transition... 🤣That was so distinctly clear... Ek bar me hi sabke notice me aa gaya hoga...🤭
Haina🤣🤣
Tum bohot hi majboot dil wali ho behna..itna to koi nahi bol paaya aaj yaha.. sab mantramukt huye baithe hai..ek ek line ka post bhi nahi likha jaa raha sabse😊
🤣🤣
Mu dukh raga hai bas karoooooo🤣