Talww Chaatne waali Charsi shuru ho hai🤢
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Talww Chaatne waali Charsi shuru ho hai🤢
Originally posted by: Deadinside
Am i the only one who is not interested in family drama? Khudki itni problem hai, dusro ki problem sunke stress badhao. BB is meant for stress reliever not stress giver. Lol.
Fan logon ko khushi milti hai
Kuch fandom ko fight karne ko milta hai , jaise shukla sare family members pe attitude dikha raha tha last time
Yaar arshi faaltu pange leti hai sabse
Arshi to abhinabh- Tere shakshiyat zero hain, tu ek number kay Nalla hain 😆
Abhinav kitna frustoo lag raha hai.
.bechara Arshi se footage lene ki koshish kar raha hai
Aly ne maa ki jhoothi kasam khayi..kya yaar ye log ek task k liye mom ki jhoothi kasam khate hai..shame on Aly🤢
Isko nikalo bb is week..such a desperate player
Poison colour change nai karenge
Sonali🤪
Yeh Aly game Khel Raha hai kya team members se?
RV Arshi ke pic ko cut karke, tears bana rahe..
Arshi.. Awaam rulaega jisne mere photo pe aansu banae.. 😆
Nalla abhinav is looking pathetic making fun of a beautiful language