Welcome to AT🤗
Thank you🤗
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Welcome to AT🤗
Thank you🤗
Ani ka kahi bhi jyaada der tikna mujhe mushkil lagta hai👍🏼
Yeh toh hona hi tha... Nazuk kali me jan hi kahan hai... Kha pike takat badhaye pehle apna👍🏼
When Ani calls Bondita as bachhi
Le Bon : mai bachhi nahi hu 😔
Also Bon : Akeli padd gayi hai ye nanhi si Bondita 😭
ohhhh bhagwaaan I am dead 😊

Kaka: Ram ram... Yeh kaisi asabhyata hai Anirudh? 😡 Barristery aur Samaj Seva karte karte sanskar bhi bhul gaye tum?
Aurra ne pehle Cycle sahi pronounce kiya fir usko yaad aaya aree mai Bondita hu 🤪 fir Cykeeel bola 🤣
maaro mujhe maaro !😊

Originally posted by: Neh_anidita
Ok Ok 173 agya hai aur kafi rahat wala epi hai aur Ani Bon ko driving classes de raha hai 😎 yeh scene but hi cute hai aaj hum fir se pagal hone wala hai 🤣 basically wih us ko abhi se achaa driver bana raha hai 😆
Phele bhehoshi main cycle cycle bol ke fir behosh ho gay but then in flash back main awww Ani bon scene
Ani bon ko cycle chala sikha raha hai and telling him to be strong and atamrirbhar👍🏼 sanskari se bhara huya scene sba ko acha lage gaa 😎
Epi aa gaya! main ati hun sanskar purna adhyay dekhke... Pagal hone se pehle pagal hone ki taiyyari karke ati hun🤣
Aankh kholna to bahana hai😊
Biwi ki care dekhna maksad hai👍🏼
Behoshi mei bhi kaise usne haath pakadke rakha hai😭❤️
Pure bond😊