Originally posted by: merryyura
Confirmed hai confirmed hai bolke aadhi FD ko pagal kar diya usne
🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
Confirmed hai confirmed hai bolke aadhi FD ko pagal kar diya usne
🤣🤣
That one scene of Ahanna was so creepy
aur nahi chahiye VaHanna🤢
Confirmed hai confirmed hai bolke aadhi FD ko pagal kar diya usne
[/QUOTE
Haan
She was so sure
She was like dont ask source from me but its confirmed
Originally posted by: Barbiebarbie11
Shashwat k tweet se lagta hai bichu Vansh ki shadi nhi hogi
Aur khamkha mein iss rumor ko viral kr diya Gaya
Shayad bichu vansh shadi track hi nhi tha
Haayee itna positive sochti hoon🙈🙈
Ho sakta hain Ahana - Aryan ko phasa de
phir Aryana mil jaayega 😆
Sona chachi n bichu bahu🤣
Originally posted by: rianshxoxo
Vansh is gonna take full fledged revenge after reaching the temple dekhna.. Will this riddhima ever run away? She is ready to take any risk in that case will we get a strong riddhu😲
Oh god...You still have hope of strong Riddu...never happening...
Riddhima ko uss waqt kuch pata nahi tha tab bhi itne angry expression
jab pata chalega tab toh🤣🤣
Ahanna ki khair nahi😛
Vansh sirf Riddhima ka hai❤️
bol rahi mera hoga
LOL🤪🤣
Originally posted by: Barbiebarbie11
Shashwat k tweet se lagta hai bichu Vansh ki shadi nhi hogi
Aur khamkha mein iss rumor ko viral kr diya Gaya
Shayad bichu vansh shadi track hi nhi tha
Haayee itna positive sochti hoon🙈🙈
Vansh Ahana shaadi rumor kuch zyada hi viral ho gaya tha issiliye unhe aa kar clear karna pada 🤪
Ab Va----------Hana nahi RiHana ki shaadi hogi
Originally posted by: HeytzMaaneet
Ho sakta hain Ahana - Aryan ko phasa de
phir Aryana mil jaayega 😆
Sona chachi n bichu bahu🤣
then Chachi, Aaryan will also have tattoo🤣
Originally posted by: Navdeep_08
Haan
She was so sure
She was like dont ask source from me but its confirmed
EX-ACTLY!!!! Aise jhooth ko confirm news bata ke logon ko darane ka kya matlab!? 😡
Mai kitna darr gayi thi pata hai 😭
Nephy negativity phela te huye🤣Oh god...You still have hope of strong Riddu...never happening...