Pleaaasse don’t tell me that’s the poisoned meethi bhaat 🙄🙄
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Pleaaasse don’t tell me that’s the poisoned meethi bhaat 🙄🙄
Bchi seedha lap main jakr baith gyi
Vansh semi shirtless...
Vest mein...🔥🔥🔥🔥
Originally posted by: merryyura
Haanji. Bachi bold ho gayi hai 🤪☺️
Pehle se thi Vansh mood kharab kar deta tha 😆
Ahhh ab a gayi line pe.😎 ye sab mafi magna pao pe girnai se khud ko e chota kerra hai thi aur kuch nahi😵...she should have become bold long time ago to tame her jungli pati
Originally posted by: AppleOfEye
Ye dono aur inke competitions🤣🤣
Ek dusre k liye gussa mirch khaake nikal rahe hai🤪
Inki food poison hoga tab pata chalega 🤣🤣
Kabir ka na laz naam ki koi ches e nahi .😆 from which angle he has right on vr mansion?
Wahi toh meko bhi samajh nahi aa raha. 😆
Vansh is looking really hot today
Originally posted by: merryyura
Vansh Kabir ko ghar se bahar nikalne gaya.
Kabir said, iss ghar se bahar nahi nikal sakte mujhe. Yahan mera bhi haq hai.
Vansh - gate pe nameplate padh lena. Yeh VR mansion hai. Yahan koun rehta hai uska faisla bhi vansh hi karta hai.
Best thing this guy can do is shut the hell up forever
his right, his right is to be kicked out
@ Red: I love it 👏