Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Haan even BBC or Republic par bhi aaya tha. Arnab was discussing same.🤣
Arnab ki aukaat hi ye bachi hai ab ...aadha paglait toh pehle hi lagta tha ab yakeen aa gaya😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Haan even BBC or Republic par bhi aaya tha. Arnab was discussing same.🤣
Arnab ki aukaat hi ye bachi hai ab ...aadha paglait toh pehle hi lagta tha ab yakeen aa gaya😉
Nikki makes Abhi tease Rakhi.. Nikki will wash utensils with me..
Rakhi says nahi main dhoungi...
Arshi..bandi itni mohabbat me hai...bartan bhi dho rahi hai..🤣🤣
BB Rakhi ko kitna hint de rahe hai uss ko aagey kaise entertain karna hai 😂😂
Rakhi - mai abhinav ko I love you bol du?
BB- woh mai nahi bata sakta rakhi 😂😂
Kya din aagaye hai Abhinav ke saari ladkiya iske liye ladti hai 🤣
Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Haan even BBC or Republic par bhi aaya tha. Arnab was discussing same.🤣
🤣
Scientist pakka kahin nahi ja raha.. Rakhi ko uss k pichhe laga diya hai BB ne 😂
Rakhi and Arshi chorus for Abhi....
Kate nahi kat te din ye raat... Kehni thi tumse jo dil ki baat..
Abhi.... Bartan dho lo.. 😆
Ejaz ki bitching 😎
Rakhi is too good.. 😆😆