ismein bhi apni tareef jaise Nobel prize jeeta ho🤣Originally posted by: ..RiMi..
Oh God🤣🤣🤣🤣🤣🤪
Dekho hum sasta typo nahi karte okay😎 typo ka bhi level alag hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
ismein bhi apni tareef jaise Nobel prize jeeta ho🤣Originally posted by: ..RiMi..
Oh God🤣🤣🤣🤣🤣🤪
Dekho hum sasta typo nahi karte okay😎 typo ka bhi level alag hai🤣
Vahi 🤣
Mujhe tujhpe bharosa hai.. Tu aayegi 😌
Main 3 baar aaj ka rudi scene dekhne gayi but scene shuru hote hi bahar aa gayi🤪
Dekh nahi sakti main🤣🤣
Mera kya hoga🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Century already hogaya AT ka isliye puch rahi hu instant naam suggest karo Koi🤪🤣
Kadam se kadam milaye chalo😳
Originally posted by: Scarlett_15
Wo epi dekhne hi bhaagi hogi..🤣
Ab tak do baar dekh ki hogi wo🤪
Ps: Aaj sab ye AT khatam kardo..Munnu nahi padhna chahiye ye comment🤪
Ha bhecari apni jamai aur beti ki kulam kulla harkate nai jhel payi ki 🤪🤣
Aur 10 min dekh ke aa..sare o & k bhi gayab ho jayenge🤣🤣
Ye kuch zyada ho rha👍🏼
yes neha,akal aagayi inko😃Originally posted by: Neh_anidita
Haa sachi main all because bof Anidita ke world class dance and luka cupi 😎😃👍🏼
Originally posted by: Scarlett_15
Aaj Munnu sadme mein hai🤣
Mannu ke sath sath hum
Sab bhi sadme main hai 🤪