Originally posted by: AppleOfEye
Aaj ke episode ke sirf pehle 2 min rudi scenes dekhe maine😊
And I was like- Oh Ok Ok👍🏼👍🏼
Aur 10 min dekh ke aa..sare o & k bhi gayab ho jayenge🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: AppleOfEye
Aaj ke episode ke sirf pehle 2 min rudi scenes dekhe maine😊
And I was like- Oh Ok Ok👍🏼👍🏼
Aur 10 min dekh ke aa..sare o & k bhi gayab ho jayenge🤣🤣
trp bhi rocket speed mein badhegi😃,tapak ne doh😃
kadam se kdam something waala dialogue chipka doh👍🏼👍🏼Originally posted by: AppleOfEye
Century already hogaya AT ka isliye puch rahi hu instant naam suggest karo Koi🤪🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Tera typo ka khatarnak matlab nikal sakta hai..🤣
Oh God🤣🤣🤣🤣🤣🤪
Dekho hum sasta typo nahi karte okay😎 typo ka bhi level alag hai🤣
Aur 10 min dekh ke aa..sare o & k bhi gayab ho jayenge🤣🤣
Himmat nahi ho rahi dekhne ki👍🏼
Originally posted by: Scarlett_15
Are maine use bacchi sarcasm mein kaha🤪
Ani ko kuch kehna na kehne ke barabar hai..Jis bande ko ye nahi pata wo bhar bhar ke zeher khaa raha hai usse kya ummeed laga sakte hai😆Ani ko sirf kadam ki padi hai🤣
@Bold ohhh... My bad🤪
Kandha aur Kadam ki padi hai🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Bohot excited hai Bechaari aaj🤪🤣
Mere gaal dukh gaye hain excitement se🤣🤪 blush kar kar ke🤪
Originally posted by: Siddiquie
trp bhi rocket speed mein badhegi😃,tapak ne doh😃
Haa sachi main all because bof Anidita ke world class dance and luka cupi 😎😃👍🏼
Originally posted by: Siddiquie
haan lagta hai epi was kukurmutte ki kheer for her 🤪🤣
Double doze 🤣🤪🤣