What is wrong with Ani 🤣

Mujhse nahi dekha jaa rha hai 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
What is wrong with Ani 🤣

Mujhse nahi dekha jaa rha hai 🤣
Ani : bohot jaldi tum mujhse kandhe se kandha milaake chalogi 👍🏼
Arre ye kadam se kadam milaane vaala dance kyu chaalu ho gaya hai 🤣
What the narak is happening 🤪
Itne cringe dialogues kisne likhe hain aaj ke episode ke 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Ani : bohot jaldi tum mujhse kandhe se kandha milaake chalogi 👍🏼
Ye literally hone wala hai👍🏼
The way Bon ki height badhti jaa rahi hai, wo din dur nahi😊
Kamzor dil vaale Sampoo and Binoy scene aate hi skip kar de 🤢
Oh god... woh bon ko kaise pakad ke bhaaga kaka& binoy ke peeche se🤣🤣
Ye log kya kar rahe hai🤣
Dono table neeche baith ke kaise chal rahe hai...
Mujhse nahi dekha jayega aur ye🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Ani : bohot jaldi tum mujhse kandhe se kandha milaake chalogi 👍🏼
Isko bas kandha milane se matlab hai🤣🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Pata nahi🤪
Wo main hi hu jo dono cheez dekhna chahti hoon😳
Itna sab dekhne aur sunne ke baad bhi tum ye sawal kaise pooch sakti ho Neha...It's so evident that we aren't normal👍🏼
Tabhi to bola naa🤣
Thesari baar - adaat ho gayi gai janaab 🤣