Originally posted by: Patibabu
Sabko esa hi lag raha hai. Sampoorna se shaadi karegenge Binoy Shabh🤣
Pls use another word! Code word use karo... Inke naam ke saath 'shaadi' ka word sunke hi cringe karti hu mai 🤢
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Patibabu
Sabko esa hi lag raha hai. Sampoorna se shaadi karegenge Binoy Shabh🤣
Pls use another word! Code word use karo... Inke naam ke saath 'shaadi' ka word sunke hi cringe karti hu mai 🤢
Pls use another word! Code word use karo... Inke naam ke saath 'shaadi' ka word sunke hi cringe karti hu mai 🤢
Binoy babu is all ready to have FUN! 🤣
Pls use another word! Code word use karo... Inke naam ke saath 'shaadi' ka word sunke hi cringe karti hu mai 🤢
Kya din aa gaye hai
Shaadi jaise cheez ke liye bhi codeword use karna pad raha hai🤣🤣🤣
May be inspired by Mahi 🤣
Yes she would be so happy with today's off-screen pics 😳Originally posted by: Patibabu
Yes even i am missing Ash! 😭
May be inspired by Mahi 🤣
Kaun hai bhai wo silent reader jisne mahi ka haq cheen liya, samne aao re 🤣🤣
Yes she would be so happy with today's off-screen pics 😳
I love my Pfp


But want to see now itself 😭😭Originally posted by: Patibabu
I hope epsiode telecast time par hi aai aaj.😵