Kab khoon khaulega BB ka 😒Originally posted by: Chingaari
Jas- badon ko bolna battameezi
Rakhi ko bolna - target ho jayeg
Jas salman aur bb ko tsunt maar rahi hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Kab khoon khaulega BB ka 😒Originally posted by: Chingaari
Jas- badon ko bolna battameezi
Rakhi ko bolna - target ho jayeg
Jas salman aur bb ko tsunt maar rahi hai
Eijaz Chicha as usual nalla freeloader door beth ke bas faces banata hai🤢
Ejaz kitne pyaar se bol rahi hain arshi ko! Inki jodi achhi hain.
Arshi kaise matak ke gai 🤣 Arshi eijaj are fun yaar 😆
Best player Aijaz 👍🏼🥳
Originally posted by: nehaaa.14
BB should evict everyone besides Rakhi, Arshi, Sonali and Nikki. Aur inn chaaro ke saath Shilpa aur Shehnaaz ko daal dena chahiye. I wanna see who will win agar sirf yeh 6 participants ho.
Shehnaaz is no good anymore. She’s lost weight and that bindaas attitude so she’s not acting like she used to लोल an badi prim and proper hai woh लोल
Rubina ka ghamand vs Arshi ka takkubur
Maine BB dekha nahi hai.. yahan baith k dekh k sikha hai 😂😂Originally posted by: Chingaari
Best player Aijaz 👍🏼🥳
Why is Rubina entertaining Arshi..best was to ignore her.
Originally posted by: SimsNaiken
Shehnaaz is no good anymore. She’s lost weight and that bindaas attitude so she’s not acting like she used to लोल an badi prim and proper hai woh लोल
pata nai abi wali fake hai ya pehle wali 😆