This hair style of Ani. Pata nehi itna saara gel kyun lagata hai. 😡
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
This hair style of Ani. Pata nehi itna saara gel kyun lagata hai. 😡
Originally posted by: ..RiMi..
Munshi ka ulu dekh ke kaun uske saath safe feel karega 🤢🤪
Tum log bina ulluu ke bhi jyada dangerous ho uske liye🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Wo shabd yaha uccharan karne ki galti mat karna meri
bholibhola cola👍🏼
Nahi kiya uccharan meri cos c Pepsi 👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Tujhe hasi kyun aayi..Main to pyaar se samjha rahi thi Meri Munnu ko🤪
Rimi ne munnu ko bola ki usko bon & munnu ko dekhna hai ullu karte huyw, when ani goes to work 🤣🤣
Toh maine & munnu ne bola ki ani kaam pe jaye ye din shayad kabhi na aye🤪Toh rimi ki ichha adhuri reh jayegi🥺
🤣🤣 Fir to bon ka ullullu dekhnaa sapne mai. Hi hoga😆 kyu ki Ani ko apni study se itnaa pyar hai sab jante hai nikalta hi nai hai bahar 🤣
To bhechri maa beti ka sapna sapna hi reh gaya 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Last week se 3-3 idea diya tujhe🤣
Ab ek sath likhne beth ja sab kuch🤪
Fir ek ek karke update dena👍🏼
1 idea pe I have already written tune padha nai🤢
Pepsi tujhe apni naughty mandli yaad hai?🤪
Tu, mai aur Sana the usme hai na?🤪
Mujhe bhi yeh problem hoti thi!!
Mai Asfi aur Afifa mei confuse ho jaati thi 😆😆
Unnie!!! Kaha ho tum??😔
Dekho sab hum dono mei confuse ho rahe hai🤪🤣
Iska kya samadhan nikala jaye?😎
Mai toh hamesha se issi team mei thi 🤗🤗
Originally posted by: Scarlett_15
🤣Wo Ani ko taadne ke chakkar mein aaj kal aankhein band karke type karti hai wo🤪
Ani ko laptop pe dekh rahi hu na isiliye type nai kar paa rhi theek se 👍🏼
Sorry Soma mera dimag short circuit ho rakha h subah se 👍🏼