Ab main free hui to sab gayab😒
Koi hai yahan😲
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ab main free hui to sab gayab😒
Koi hai yahan😲
Originally posted by: Scarlett_15
Akshu tum bhi doosri Munnu banti jaa rahi ho..Sat kya hota hai😳
*Sar
sorry behen yeh meri brain child hai 🤣Yaaaaaaar.... 🤣 man gaye tum logon ko! Hindi ke chakkar me main pata nahi kya kya soch baithi🤣 Dhat Teri Ki....
I thought big boss likkha toh koi problem hoga toh i wrote bade maalik 🤣 bihari ka bade malik nehi🤪colors ke bade malik 😆aur mere saare behen samajh bhi gaye 🤣we all are clones of each other 🤪
Lekin sab log khullam khulla bol diye
Tum bhi dhire dhire nehi bohot jaldi samajh jaogi👍🏼
i am coming to see what's going on for some time and then i go to study
Baki sab kaha gaye!?
i am coming to see what's going on for some time and then i go to study
Baki sab kaha gaye!?
Pata nahi..
Tum jaake padhai karo🤪
sorry behen yeh meri brain child hai 🤣
I thought big boss likkha toh koi problem hoga toh i wrote bade maalik 🤣 bihari ka bade malik nehi🤪colors ke bade malik 😆aur mere saare behen samajh bhi gaye 🤣we all are clones of each other 🤪
Lekin sab log khullam khulla bol diye
Tum bhi dhire dhire nehi bohot jaldi samajh jaogi👍🏼
B:AT ke mamle mein hum sab ke brain sach mein clone ho gaye hai munnu🤣🤣
Sab log epi aane se pehle kaam niptane gaye yonge🤣
Epi aate hi toot padte hai sab ek saath🤪
Kal bhi yahi hua..AT ne jet speed pakadli.. mujhe chakkar aa gaya tha itna convo padhte padhte & reply karte karte
Tum sab log kitne acche ho .Mujhe real mein kabhi mile bhi nhi par even then you guys care about me.Varna mere so called friends ne toh aaj tak phone krke pucha bhi nhi ki zinda hu ya margayi.For whole month mai school nhi gayi par phirbhi they didn't cared.😭
Thank you so much🤗.Idk yeh likhte likhte why i am crying.🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Tum dheere dheere seekh jaogi🤪
Rimi ne wahi kaha... Use bhi same reply dia jo tumhe dene jaa rahi hun "ab tak sikh hi gayi hoti... Itne sare ATs miss na kia hota toh... 🤣Khair sikh hi jaungi" 😆
ARC after eating kukurmutte ka kheer :
