Originally posted by: ..RiMi..
I don't know but yahi EDT dekh dekh ke mera dimaag khrab ho gaya hai khatam hi nahi ho raha 🤣
Chal phir khatam karke aatey hai😎
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: ..RiMi..
I don't know but yahi EDT dekh dekh ke mera dimaag khrab ho gaya hai khatam hi nahi ho raha 🤣
Chal phir khatam karke aatey hai😎
haan aajkal toh story ki kisiko padi hi nahi hai🤣🤪Originally posted by: ..RiMi..
mujhko abb koi track se farak hi nahi padta hai 🤣 mai inn sb se upar uth chuki hu 🤪 BB mere liye RomCom bann chuka hai 🤣
Aaj kal jitna jhukta rehta hai ye bon ke samne baat karne ke liye.. im sacred for his backbone🤣
Koi durghatna na ghat jaaye..Ek dhakka hi kaafi hai🤣
Aaj kaam karte waqt bhi mujhe dabbe waali baatein yaad aa rahi thi
Originally posted by: Scarlett_15
Koi durghatna na ghat jaaye..Ek dhakka hi kaafi hai🤣
Aaj kaam karte waqt bhi mujhe dabbe waali baatein yaad aa rahi thi
Dabbe ka gehra asar hogaya tumpe🤣
aree new epi aayega toh khatam hojaayegi, tum log yahi ruko👍🏼Chal phir khatam karke aatey hai😎
Originally posted by: Siddiquie
Fifa🤗Work from home mein bhi itna kaam dete hain😡
Work from home hai to zyaada fayda utha rahe hai😭
Originally posted by: Scarlett_15
Isra🤗
Haan ab to roz aisa hi chalne waala hai..Ye office waale bohot kaam de rahe hai aaj kal😒
Same here 😭 mujhe 2 new modules add karne hai that too in a new language uss chakkar me din raat meeting chal rhi hai 😭
BTW, mujhe ek bird ka name chahiye for my new module 😳 because all names are kept on bird names... I was thinking of lonchura 😎🤣
😭🥺Originally posted by: Scarlett_15
Work from home hai to zyaada fayda utha rahe hai😭
Originally posted by: Siddiquie
aree new epi aayega toh khatam hojaayegi, tum log yahi ruko👍🏼
Mujhe nahi lagta epi aya toh bhi khatam hoga ye🤣🤣
Wahi toh iske iraade khatarnak lag rahe hai bohot🤣🤣
Ani hai hi aisa...ladka ho ladki ho ya koi aur ho sabka dil aa jata hai 👍🏼