Haa...Bohot zyada. She almost looks 12-13 ❤️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Haa...Bohot zyada. She almost looks 12-13 ❤️
mujhe kaisa lag raha socho 🤢Originally posted by: ..RiMi..
Haldirudh🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Aur chhee yaar mujhe Ani ko dekh ke gandi feeling aa rhi h🤢
Uske niyaat se mai already irritated thi abb woh kukurmutte pe kukurmutta khaye ja raha hai🤢🤪
Koi usko lao mere pass, stomach wash karti hu uski👍🏼 uski life bhi bach jayegi if there is any danger at all🤪
haina
You know kabhi kabhi i feel, leap ho gaya hai🤪mainly when i watch the old epis🤪🤣
Unke liye leap ho hi gaya hai👍🏼
Originally posted by: AppleOfEye
Ye actually almost 1 year pehle ka scene hai😆
Time flies so soon❤️
Chotu Bon kitni jaldi badi hogayi (ho rahi) humari aankho ke saamne
Sirf Ani ne hi nahi hum sabne bon ka bachpan dekha hai (dekh rahe hai)😎😆
Bas yuhi 8 saal aur nikal jaaye
Originally posted by: ..RiMi..
Arre koi uske uduuu duu duuu pe kyu nai baat kar raha hai 🤣🤣🤣
It was do funny 🤣
DM dar kaise sakti hai usse mai toh hass deti🤣
Maine DM aur munshi ke saare scene skip maare😆Kal dekhungi..
Originally posted by: AppleOfEye
Ye actually almost 1 year pehle ka scene hai😆
Time flies so soon❤️
Chotu Bon kitni jaldi badi hogayi (ho rahi) humari aankho ke saamne
Sirf Ani ne hi nahi hum sabne bon ka bachpan dekha hai (dekh rahe hai)😎😆
Main samjh rahinhu thumari bhawanayo ko 😎
Woh leher jo anadar chal rahi hai 👍🏼😆
Originally posted by: AppleOfEye
Ye actually almost 1 year pehle ka scene hai😆
Time flies so soon❤️
Chotu Bon kitni jaldi badi hogayi (ho rahi) humari aankho ke saamne
Sirf Ani ne hi nahi hum sabne bon ka bachpan dekha hai (dekh rahe hai)😎😆
Haa.. And she is getting prettier day by day. I do like this new open hair look
haina
You know kabhi kabhi i feel, leap ho gaya hai🤪mainly when i watch the old epis🤪🤣
Me too have the same feeling🤪
Tab Mujhe toh lagta hai unki shadi ko barso hogaye🤣
Initial mei kitne chotu lagte the dono! Not Only Bon, even Ani as well! Ab dono ke looks aur health mei kitna badlaav aya hai❤️
Aisa lagta hai jaise kitne saal beet gaye🤪
Bondi danced so beautifully Bechara Pravi sirf ka naagin cheel ka intro waala dialogue diya usko🥺,udhar bhi vella khada tha 🤣
mujhe kaisa lag raha socho 🤢
Uske niyaat se mai already irritated thi abb woh kukurmutte pe kukurmutta khaye ja raha hai🤢🤪
Koi usko lao mere pass, stomach wash karti hu uski👍🏼 uski life bhi bach jayegi if there is any danger at all🤪
Usko achhe se dhona 👍🏼
Bohot apavitra ho chuka hai 🤢
Bilkul Mun-she ke unwaxed legs ki tarah 🤢