Itna sadma kyu laga tumhe😲
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Itna sadma kyu laga tumhe😲
Originally posted by: ..RiMi..
Vaha jaake Ani bolega sirf aurat kyu banegi nachaniya? 🤪 agar ye naachegi toh mai bhi naachunga 🤪
Sirf Aurat hi paise kyu kamaye? Hum mard bhi kamayenge 🥳
Zor ka jhhatka laga hoga bechari ko🤪
I still remember jab munnu ne bataya tha I thought sachme aisa hai and I skipped those scenes 🤣
Originally posted by: Scarlett_15
https://www.instagram.com/p/CJDPcddBbv8/?utm_source=ig_web_copy_link
Meri hasi nahi ruk rahi..Baar baar dhyaan ek hi jagah jaa raha hai🤣🤣
Dhyaan ko divert karo kaneyaa 🤣 bhakatne na do 😆
Originally posted by: Scarlett_15
Sahi hai kya pata Raaste mein Ani mil jaye🤣
Raaste me kya.. Katora party ke headquarters me baitha milega👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Vaha jaake Ani bolega sirf aurat kyu banegi nachaniya? 🤪 agar ye naachegi toh mai bhi naachunga 🤪
Dono saath main nache ke aur kaka kahe ge - khoob bhalo bas yehi dekhna reh gaya tha 😆 bhu kuch sikhayo apne pati ko , laaj sharam sab vilayat main hi chodh aya hai yeh 🤣
Par mehnat toh tumhaari thi na.Aise Sabko apne edits use matt krne do.Hamko tumhare liye chaiye tha😭Originally posted by: ..RiMi..
Relax shubs 🤗
Usne mujhe tag kar diya hai pic pe 👍🏼
Maine watermark nai daala tha na toh no issues usne post kiya tab toh pravi ne dekha na
Arey woh mai samjha gayi🤣🤣
Mein kaka ke style mein dailogue bolne ki koshish kar rahi thi🤪😆
Ohhh..
Maafi.. maine joke bigaad diya 😆
Originally posted by: ..RiMi..
Vaha jaake Ani bolega sirf aurat kyu banegi nachaniya? 🤪 agar ye naachegi toh mai bhi naachunga 🤪
Are isne kasar hi kahan chodhi hai Rimi..🤪
Sab kuch to kar diya..🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Raaste me kya.. Katora party ke headquarters me baitha milega👍🏼
Oh god🤣
Phate traditional wear mein milega👍🏼