Originally posted by: Anachronist
Colors hd piche chal rha hai
Ye voot pe dekh rahi hai😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Anachronist
Colors hd piche chal rha hai
Ye voot pe dekh rahi hai😆
Shut up 😆 rubina
Rubina tried to interefere while Vikas was speaking
Vikas:Ek min...shut up
Cheela kya hota hai😳
"I have a solution " 😂😂Originally posted by: Jayjaya79
Abhinav haath utha kar thak gaya!
I havent seen my chicha as yet. So gaye kya? 😳
Vikas saying mujhe 2 Chile mile, Arshi ko 3...
Vikas ka sara kissa ghum firke Arshi pe..
😆😆
Originally posted by: Chingaari
Rubina waise hi kya bohat khoobsoorat lag rahi hai jo ooper se aur sade sade munh bana rahi hai
Red hairband 🤣
Originally posted by: Anachronist
Colors hd piche chal rha hai
I am watching live shared by some one on YouTube
In uk it telecast late
Aaj aly jasmean ki bagal main nahin baitha hain.